Site icon NewsNorth

Reel बनाने के लिए साइकिल से चलते बुजुर्ग के चेहरे पर स्प्रे करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

Police arrested man sprayed the face elderly person: सोशल मीडिया में लोकप्रिय होने के चक्कर में आज कल लोगों द्वारा किसी भी हद को पार करने से भी गुरेज नहीं करने से चूक रहें है, अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहा बुजुर्ग के ऊपर रील बनाने के लिए युवक द्वारा मुंह में स्प्रे किया गया था, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी खूब हुई। लेकिन वायरल वीडियो को लेकर अब पुलिस ने कार्यवाई की है, साथ ही ऐसे लोगों को फ़ॉलो न करने की अपील की है।

मामला उत्तरप्रदेश के झांसी क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहा एक युवक ने झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र के सीपरी बाजार ओवरब्रिज के पास  अपने दोस्त के साथ बाइक से जाते हुए बुजुर्ग के मना करने पर भी उनके ऊपर पर स्प्रे कर दिया, साथ ही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में उसके द्वारा इंस्टाग्राम मे अपलोड भी किया गया था।

वायरल वीडियो को लेकर कार्यवाई

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अब झांसी पुलिस ने युवक के ऊपर कार्रवाई की है, वीडियो में बुजुर्गों के साथ गलत व्यवहार करने वाले युवक विनय यादव को गिरफ्तार किया है, जो ग्राम खोडन का रहने वाला है।

युवक के इंस्टग्राम में 1 लाख 8 हजार फॉलोअर्स है, उसके एक- एक वीडियो पर उसे लाखों व्यू मिलते हैं। उसके एक वीडियो को लगभग 4.5 करोड़ लोगों ने देखा था, वह इंस्टाग्राम से हर महीने 20 से 25 हजार रुपये की कमाई करता है इसलिए ऐसे वीडियो बनाता था। लेकिन अब झांसी पुलिस ने ऐसे वीडियो बनाने वाले लोगों को फॉलों नहीं, बल्कि इनका बहिष्कार करने की बात कही है ताकि इस तरह की हरकतें रोकी जा सकें। पुलिस ने इस तरह के लोगों को समाज के लिए खतरा बताया हैं।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

इस घटना के संबंध में झांसी पुलिस के ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें बुजुर्ग के साथ गलत व्यवहार करने वाले युवक का गिरफ्तारी के बाद का एक वीडियो भी अपलोड किया गया है, जिसमें वह लड़खड़ाते हुए चलता दिखाई पड़ रहा है।आरोपी ने इस पर भी एक रील पोस्ट की (Police arrested man sprayed the face elderly person)  जिसमें उसने लिखा कि

‘मेरे बुरे कर्मों की सजा मुझे मिली है, सभी से निवेदन है कि जिस तरह का काम मैने सोशल मीडिया पर किया है. कोई भी न करें।’

Exit mobile version