Site icon NewsNorth

RAS अधिकारी प्रियंका बिश्नोई की मौत, परिवार ने अस्पताल पर लगाया आरोप, होगी जाँच

Death of RAS officer Priyanka Bishnoi: राजस्थान के जोधपुर की एसडीएम प्रियंका बिश्नोई का 15 दिन चले इलाज के बाद अहमदाबाद के सिम्स हॉस्पिटल में निधन हो गया, RAS प्रियंका विश्नोई का 20 दिन पहले बच्चेदानी का ऑपरेशन किया गया था, जिसे लेकर उनके परिवार का आरोप है कि इलाज में लापरवाही के चलते उनकी अधिक तबियत बिगड़ी और फ़िर प्रियंका विश्नोई को अपनी जान गंवानी पड़ी।

वसुंधरा हॉस्पिटल के डॉक्टरों के ऊपर लापरवाही का आरोप

RAS प्रियंका विश्नोई के बच्चेदानी का ऑपरेशन राजस्थान के वसुंधरा हॉस्पिटल के डॉक्टरों के द्वारा किया गया था, जिसे लेकर प्रियंका के ससुर ने आरोप लगाया कि वसुंधरा हॉस्पिटल के डॉक्टरों द्वारा इलाज में लापरवाही करने के चलते प्रियंका विश्नोई की मौत हुई है। अधिकारी के परिवारवालों के आरोप के बाद जोधपुर जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल को एक कमेटी बनाकर जांच करने की बात कही है और इसकी जांच रिपोर्ट तीन दिन में सबमिट करने को कहा है। लेकिन तीन दिन बीत जानें के बाद अब तक जांच रिपोर्ट सार्वजनिक नही की है, शायद आज जॉच रिपोर्ट सार्वजनिक हो!

वसुंधरा हॉस्पिटल ने इस मामले मे क्या कहा?

परिवारवालों के आरोपों के इतर वसुंधरा हॉस्पिटल ने एक बयान में कहा कि, प्रियंका बिश्नोई के ब्रेन में जन्म से एक ही प्रॉब्लम थी जो युवा अवस्था में कभी उनके लिए घातक हो सकता था। दुर्भाग्यवश ऐसा हमारे पास ऑपरेशन के 24 घंटे के बाद हुआ, इसमें सर्जिकल कोई कॉम्पिलकेशन नहीं था। जबकि परिवार के लोगों का आरोप है कि उन्हें अधिक एनेस्थीसिया दिया गया, जिससे वह कोमा में चली गईं। इसके बाद प्रियंका ब्रेनडेड हो गईं और शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, प्रियंका विश्नोई वर्तमान में जोधपुर में सहायक कलक्टर के रूप में कार्यरत थी और वह मूल रूप से राजस्थान के बीकानेर की रहने वाली थी। प्रियंका साल 2016 के बैच की RAS अधिकारी थी, उन्हे पेट दर्द की शिकायत के बाद वसुंधरा हॉस्पिटल में उपचार के लिए ले जाया गया था, जहां उन्हें बच्चेदानी के ऑपरेशन की सलाह दी गई। इस दौरान (Death of RAS officer Priyanka Bishnoi)  परिवारवालों के आरोप के अनुसार ऑपरेशन में लापरवाही बरतने के चलते उनकी तबियत बहुत खराब हो गई और आज अहमदाबाद के सिम्स हॉस्पिटल में निधन हो गया।

Exit mobile version