Site icon NewsNorth

BGMI: प्लेयर्स के लिए आया नया Elite Marksman Crate, आउटफिट और सिल्वर कॉइन जैसे विकल्प

bgmi-is-back-in-india-krafton-confirms

Credits: Wikimedia Commons

New Elite Marksman Crate arrived for BGMI players: Battlegrounds Mobile India यानी BGMI का विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए PUBG MOBILE गेम के लिए कंपनी ने एक नया अपडेट पेश किया है, जिसके बाद गेम और भी रोचक और इंट्रेस्टिंग बनने जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने गेम में नया क्रेट शामिल किया है, जिसका नाम Elite Marksman Crate रखा गया है। इस नई अपडेट के आने के बाद गेमिंग लवर्स और यूजर्स को वेपन स्किन के साथ-साथ आउटफिट और सिल्वर कॉइन पाने का मौका मिल रहा है।

इसके साथ ही, क्रेट में फंकी हेलमेट भी रिवॉर्ड के तौर पर दिया जा रहा है।

अगले 16 दिन तक होगा लाइव

Elite Marksman Crate को अगले 16 दिनों तक लाइव रखा जायेगा, जिसमें गेमिंग लवर्स प्लेयर्स क्रेट ओपन करके शानदार वेपन स्किन और आउटफिट पा सकते हैं। इससे गेम में जीतने में मिलेगी। साथ ही, खुद को दूसरों से अलग दिखा पाएंगे। हालांकि आपकों एक चीज बता दे, इन नए चीजों को गेम से खरीदने के लिए प्लेयर्स को UC खर्च करनी होगी।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

इस नए क्रेट में जो प्लेयर्स को रिवॉर्ड जीतने का मौका मिल रहा है, उसमें Forsaken Glace स्किन, MageBlaze स्किन, Boxy Battlegrounder Cover,Boxy Battlegrounder set, Modification Material Piece, Red Rook Grenade, Paint, Jacket, Glasses, Shark Knight Set, Silver Coins, Glasses, नाम के ये कुछ ख़ास इनामों की लिस्ट हैं।

 

See Also

गौरतलब हो, Battlegrounds Mobile India मे नए क्रेट को ओपन करने के लिए प्लेयर्स को इन-गेम करेंसी UC का इस्तेमाल करना होगा। इसे एक बार ओपन करने के लिए प्लेयर्स को 12 UC खर्च करनी पड़ेगी तो वही 10 बार खोलने के लिए 540UC देनी होगी। BGMI (बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया) गेम में UC का अर्थ है “अनकॉइन” (Unknown Cash) होता है। अनकॉइन BGMI गेम की आधिकारिक मुद्रा है, जिसका उपयोग खिलाड़ी गेम में विभिन्न आइटम, स्किन, और अन्य सामग्री खरीदने के (New Elite Marksman Crate arrived for BGMI players) लिए कर सकते हैं।

 

 

Exit mobile version