Site icon NewsNorth

पुलिस ने नष्ट करने के लिए रखीं थीं शराब की बोतलें, भीड़ आई और लूट कर चली गई

Loot of liquor bottles kept for destruction: आंध प्रदेश के गुंटूर जिले से एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जहां पुलिस के सामने ही लोगों ने शराब की खुलेआम लूट की हैं। वीडियो देखकर कई लोग दंग नज़र आए तो कई इसे जमकर सोशल मीडिया में मजे लेते हुए देखे गए है। वीडियो आंध प्रदेश के गुंटूर के गुंटूर जिले का है, जहां शराब की बोतलों को नष्ट करने के लिए उनको एक कतार में सजाया, लेकिन अभियान शुरू करने से पहले शराबियों ने पुलिस के सामने उस पर धावा बोल दिया।

शराब की बोतलों को नष्ट करने की योजना

आंधप्रदेश के गुंटूर जिले की पुलिस ने विभिन्न अभियानों में करीब 50 लाख रुपये की शराब जब्त की थी और इनको नष्ट करने के लिए एक जगह में रखकर बुलडोजर की सहायता से नष्ट करने की योजना बनाई थी, लेकिन बुलडोजर के नीचे नष्ट करने से पूर्व सुरा प्रेमियों की भीड़ ने अचानक भगदड़ माहौल तैयार करके पुलिस के सामने से ही शराब की बोतलों को लूट डाला और जबकि पुलिस उनको रोकने में नाकाम दिखी।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also

सुधाकर नाम के एक एक्स यूजर्स ने उक्त घटना की वीडियो को शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रही है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे जेसीबी मशीन के बोतलों के ऊपर चढ़ने से पूर्व ही लोगों द्वारा शराब की बोतल उठाकर भागा जा रहा है, पुलिस हल्के बल का प्रयोग भी करती दिख रही है, लेकिन इसका शराबियों में कोई प्रभाव पड़ता नही दिखा। उक्त वीडियो को आज ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स में डाला गया है, जो काफ़ी (Loot of liquor bottles kept for destruction) वायरल हो रहा है।

 

Exit mobile version