Now Reading
Swiggy ने लॉन्च किया ‘Incognito Mode’ नामक प्राइवेट ऑर्डरिंग फीचर

Swiggy ने लॉन्च किया ‘Incognito Mode’ नामक प्राइवेट ऑर्डरिंग फीचर

  • Swiggy यूजर्स के लिए लाया 'इनकॉग्निटो मोड' फीचर
  • आपसे क्या ऑर्डर किया, किसी को नहीं चल सकेगा पता
swiggy-launches-incognito-mode-private-ordering-feature

Swiggy Incognito Feature: फूड डिलीवरी स्टार्टअप Swiggy ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ‘इनकॉग्निटो मोड’ (Incognito Mode) फीचर लॉन्च किया है। यह नया फीचर खासतौर पर उन ग्राहकों के लिए पेश किया गया है जो अपने फूड और क्विक कॉमर्स ऑर्डर्स को प्राइवेट रखना चाहते हैं। शुक्रवार को लॉन्च किया गया यह अनोखा फीचर यूजर्स को अपने ऐप के हिस्ट्री में किसी भी रिकॉर्ड के बिना ऑर्डर करने की सहूलियत प्रदान करता है। इसका इस्तेमाल सरप्राइज़ ऑर्डर्स, व्यक्तिगत उपयोग या फिर किसी प्राइवेट शॉपिंग के लिए किया जा सकता है।

दिलचस्प रूप से Incognito Mode को Swiggy के दोनों प्लेटफार्म्स – Swiggy Food और Swiggy Instamart दोनों के लिए पेश किया गया है। यह उन यूजर्स के लिए लिए मजेदार होगा जो अपनी खरीदारी को प्राइवेट रखना चाहते हैं। इसमें विशेष रूप से ऐसे प्रोडक्ट्स शामिल हैं जो व्यक्तिगत उपयोग या वेलनेस से जुड़े होते हैं, जिन्हें Instamart पर ख़रीदा जा सकता है।

Swiggy Incognito Feature

Swiggy के फूड मार्केटप्लेस के CEO रोहित कपूर ने इस नए फीचर को लेकर कहा,

“जैसे-जैसे हमारी सोशल लाइफ बढ़ रही है, कुछ चीज़ें ऐसी भी हैं जिन्हें हम प्राइवेट रखना पसंद करते हैं, और इन्कॉग्निटो मोड इसी जरूरत को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। चाहे आप कोई मील ऑर्डर कर रहे हों या कोई क्विक पर्चेज कर रहे हों, इन्कॉग्निटो मोड यह सुनिश्चित करता है कि आपकी पसंद प्राइवेट रहे। हमें यह फीचर पेश करते हुए खुशी हो रही है जो यूज़र्स को प्राइवेसी से साथ स्विगी की सभी सुविधाओं का आनंद लेने का मौका देता है।”

यह फीचर फिलहाल 10% Swiggy यूज़र्स के लिए उपलब्ध है और आने वाले दिनों में सभी यूज़र्स के लिए रोल आउट किया जाएगा। Swiggy पर Incognito Mode का इस्तेमाल करना बेहद आसान है। बस अपने कार्ट में एक टॉगल के जरिए इस फीचर को एक्टिवेट करें।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
apple-warns-indian-users-against-mercenary-spyware-attacks

एक बार एक्टिवेट हो जाने पर, एक रिमाइंडर दिखाई देगा जो कन्फर्म करेगा कि इन्कॉग्निटो मोड चालू है। ऑर्डर डिलीवर होने के बाद, यह तीन घंटे तक ट्रैक किया जा सकता है, जिससे यूज़र्स किसी भी पोस्ट-डिलीवरी कॉन्सर्न को मैनेज कर सकते हैं। इसके बाद, ऑर्डर को ऑर्डर हिस्ट्री से डिस्क्रीट तरीके से हटा दिया जाता है, जिससे यह प्राइवेट बना रहे।

हाल के हफ्तों में, Swiggy ने यूज़र्स के लिए कई नए फीचर्स और प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। इनमें ग्रुप ऑर्डरिंग से लेकर एक्सप्लोर मोड, रिऑर्डरिंग और सिमिलर कार्ट्स जैसे फीचर्स शामिल हैं। आपको याद दिला दें हाल में Zomato ने भी ग्रुप ऑर्डरिंग फीचर की शुरुआत की है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.