Site icon NewsNorth

Elon Musk ने X के लिए लॉन्च किया डायरेक्ट मैसेज (DMs) में एडिटिंग फीचर

elon-musk-will-launch-a-smart-tv-streaming-app

Credits: Wikimedia Commons

X social media App Direct Message Feature update: अमेरिकी उद्योगपति एलन मस्क चर्चाओं में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते, कल उन्होंने जहां X TV लॉन्च करके सुर्खियां बटोरी वही आज उन्होने लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स में एक नए फीचर को इंट्रोड्यूस (पेश) किया। एक्स प्लेटफॉर्म यूजर्स को अब ऐप में WhatsApp के जेसे ही भेजे गए मैसेज को एडिट करने का विकल्प मिलने जा रहा हैं।

X के इस नए फीचर अब यूजर्स अपने भेजे गए संदेशों को फिर से एडिट कर पाएंगे, यानी कि गलत या गलती से कोई मैसेज किसी अन्य यूजर्स को शेयर हुआ है, तो उसे एडिट करके बदलने की सुविधा एक्स यूजर्स को होगी।

शुरुआत में iPhone यूजर्स के लिए

एक्स का यह नया फीचर शुरू में iPhone यूजर्स के लिए रोल ऑउट किया गया है। जल्द ही इसे Android उपभोक्ताओं के लिए भी पेश किया जा सकता है। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा है कि मस्क Meta को टक्कर देने के लिए अपने सोशल मीडिया ऐप में ये बड़े बदलाव कर रहे हैं। उन्होंने 2022 में ट्विटर को खरीदने के बाद से ही एक के बाद एक बदलाब किए है। सबसे पहले तो नाम ही बदलकर X कर दिया उसके बाद लॉन्ग और शॉर्ट वीडियो अपलोड , पोस्ट को एडिट, पोस्ट के कैरेक्टर लिमिट जैसे नए फीचर के माध्यम से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान X प्लेटफॉर्म की ओर खींचने में कामयाबी हासिल की।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

 X पर Edit DM फीचर को उपयोग करने का तरीका?

Exit mobile version