Now Reading
अमेठी: शिकायतकर्ता महिला पत्रकार पर भड़की SDM, पत्रकार ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो वायरल

अमेठी: शिकायतकर्ता महिला पत्रकार पर भड़की SDM, पत्रकार ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो वायरल

  • महिला पत्रकार ने मुसाफिरखाना एसडीएम पर लगाए गंभीर आरोप.
  • एसडीएम के मौखिक आदेश पर सुलतान थाना पुलिस ने अवैध कब्जा किया.

SDM angry at the complaining female journalist in Amethi: उत्तरप्रदेश का अमेठी जिला एक ऐसा क्षेत्र है, जो देश में हमेशा ही चर्चाओं में बना रहता है। कांग्रेस का गढ़ कहें जानें वाले लोकसभा क्षेत्र में जब राहुल गांधी हार जातें है और एक नई सी महिला उम्मीदवार स्मृति ईरानी चुनाव जीतकर राहुल गांधी सहित पूरी कांग्रेस पार्टी को झटका देती है। इसका उन्हें ईनाम भी मिलता है, उन्हें मोदी कैबिनेट में केन्द्रीय मंत्री का दर्जा मिल जाता है।

लेकिन ठीक अगले चुनाव में उनकी कांग्रेस के एक आम कार्यकर्ता से चुनाव में हार वह भी केंद्रीय मंत्री रहते फिर अमेठी सुर्खियों में आ जाता है, कहने का तात्पर्य है अमेठी के लोग और नेता हमेशा सुर्खियों में रहना जानते हैं।

अब अमेठी की सुर्खियों में एक वाकया और जुड़ गया है, दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अमेठी की एक महिला पत्रकार ने एसडीएम के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है। महिला पत्रकार ने अपनी जमीन के ऊपर अवैध कब्जे को लेकर एसडीएम के मौखिक आदेश को बताया है।

महिला पत्रकार का एसडीएम के ऊपर आरोप

न्यूज चैनल की महिला पत्रकार ने मुसाफिरखाना एसडीएम पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी गांव में पैतृक जमीन है, जिस पर एसडीएम के मौखिक आदेश पर सुलतान थाना पुलिस ने अवैध कब्जा करवा दिया है। पिछले 2 माह से मेरी मां एसडीएम कार्यालय के चक्कर लगा रही हैं, लेकिन आज तक एसडीएम ने कोई काईवाई नहीं की है।

महिला पत्रकार ने आरोप लगाते हुए कहा कि, वह जब अपनी शिकायत लेकर एसडीएम ऑफिस में एसडीएम प्रीति तिवारी के सामने प्रस्तुत हुई तब एसडीएम ने उन्हे कार्यालय से बाहर निकलवा दिया और गुस्से में कहा कि मैं आपका काम नहीं कर पाऊंगी। मेरा मूड खराब है। पीड़ित महिला पत्रकार एक न्यूज चैनल की पत्रकार बताई जा रही है।

क्या है मामला?

पूरा मामला मुसाफिरखाना तहसील अंतर्गत हारिमऊ के गायिमऊ गांव का है। जहा एक निजी न्यूज चैनल की महिला पत्रकार ने एसडीएम मुसाफिरखाना पर मौखिक रूप से आदेश देकर उनकी जमीन में कब्जा करवाने का आरोप लगाया है।

 

इस संबंध में जब वह एसडीएम से अपनी शिकायत करने पहुंची तब उन्हें महिला एसडीएम अधिकारी ने ऑफिस से बाहर निकलवा दिया।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

उन्होंने आरोप लगाया कि एसडीएम ऑफिस में उनकी कोई सुनने वाला नही हैं। वही जब इस मामलें में जब महिला एसडीएम से कथित आरोप को लेकर जानकारी चाही गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया है। मामले में अब तक SDM की ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया या सफाई (SDM angry at the complaining female journalist in Amethi) सामने आने की सूचना नहीं है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.