Now Reading
मैगी खाने निकला था 19-वर्षीय आर्यन, गो-रक्षकों ने तस्कर समझ मार डाला

मैगी खाने निकला था 19-वर्षीय आर्यन, गो-रक्षकों ने तस्कर समझ मार डाला

  • गौ तस्करी के शक में गोली माकर 12वी के छात्र की हत्या.
  • पुलिस रिमांड पर चार आरोपी.
two-children-drown-in-rainwater-in-delhi

19-year-old Aryan killed by cow vigilantes: गौ तस्करी करने के शक के चलते 19 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत का मामला राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद इलाके से सामने आया है, जहां आर्यन मिश्रा को गौ रक्षकों के सदस्यों ने इसलिए मार दिया कि उन्हें किसी ने सूचना देकर बताया था कि उक्त रोड में डस्टर कार में गाय की तस्करी करने वाले लोग रेंकी कर रहें हैं।

उक्त मामले में फरीदाबाद पुलिस हरकत में आई है, हत्या के आरोप में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया हैं। घटना के बारे में जो शुरुआती जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार आरोपियों ने लगभग 20 किलोमीटर तक कार का पीछा किया और पशु तस्कर समझकर उसमें बैठे लोगों पर गोलीबारी कर दी। इस गोलीबारी में आर्यन को गोली लगी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने गदपुरी टोल पर लगे सीसीटीवी के जरिए आरोपियों की पहचान की है।

घटना 23 अगस्त की रात को घटी

23 अगस्त की रात को आर्यन मिश्रा(Aryan Mishra) नाम के एक 12 कक्षा के छात्र को ‘गौरक्षकों’ ने गौतस्कर समझ कर मार डाला, उक्त छात्र अपने जान पहचान वाले लोगों के साथ मैगी खाने के लिए डस्टर कार से निकला था।

वही आरोपी गौरक्षकों को मुखबिर से सूचना मिली थी कि डस्टर और फॉच्यूर्नर कार से गौ तस्कर घूम रहे हैं। इसी शक में गोरक्षकों ने कार का पीछा करना शुरू किया और कार को रोकने के लिए फायरिंग करते रहे, फायरिंग के दौरान एक बुलेट कार का पिछला शीशा तोड़ते हुए ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे आर्यन मिश्रा के गर्दन में जाकर लगी, इसके बाद भी आरोपी नही रुके और उन्होंने दूसरी गोली आर्यन के सीने में मार दी।

See Also
Baba-Ramdev-will-appear-in-court-in-Patanjali-case

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

कार में महिला सवारी देखकर भागे

आरोपी ने जब कार में दो अन्य महिलाओं को देखा तो उन्हें समझ में आ गया कि उन्होंने गलतफ्रेमी के चलते में उसने किसी और को गोली मार दी, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं घटना के दूसरे दिन 24 अगस्त को एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान आर्यन मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले तथाकथित गौरक्षक और आरोपी आदेश, कृष्णा, वरुण और अनिल कौशिक को गिरफ़्तार कर लिया है, साथ ही हत्या में (19-year-old Aryan killed by cow vigilantes) प्रयोग लाया गया हथियार भी बरामद किया गया है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.