Now Reading
नामी न्यूज़ चैनल के वीडियो फुटेज से छेड़छाड़ करके राजनाथ सिंह की मौत की खबर चलाने में मामला दर्ज

नामी न्यूज़ चैनल के वीडियो फुटेज से छेड़छाड़ करके राजनाथ सिंह की मौत की खबर चलाने में मामला दर्ज

  • रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौत की फर्जी खबर चलाने पर मुकदमा दर्ज.
  • यूट्यूब चैनल के संचालक के खिलाफ़ शालीमार गार्डन थाने में मुकदमा दर्ज .

False news of Rajnath Singh death: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वर्तमान में मोदी कैबिनेट में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह को लेकर एक भ्रामक खबर चलाना एक यूट्यूब कथित न्यूज चैनल को भारी पड़ गया है, ख़बर को लेकर राजनाथ सिंह के समर्थक आहत हुए तो उन्होंने इसकी शिकायत अपने नजदीकी थाना क्षेत्र में कर दिया, जिसके बाद यूट्यूब चैनल और उसके मालिक के ऊपर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।

दरअसल पूरा मामला, उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद जिले से प्रकाश में आया है, जहा तेज खबर लाइव न्यूज टीवी नामक यूट्यूब चैनल में केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह की मौत की खबर चला दी गई , जिससे आक्रोशित राजनाथ सिंह के समर्थकों ने चैनल और चैनल के संचालक के खिलाफ़ गाजियाबाद के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में एफआईआर दर्ज करवाई है, समर्थकों का इस विषय में कहना है कि ऐसा करके उक्त चैनल द्वारा उनके मन को आहत किया गया है, साथ ही ऐसी फर्जी खबर के चलते उनके अंदर रोष भी व्यापत है।

नामी चैनल के वीडियो छेड़छाड़ करके विजुअल का निर्माण

इस खबर के संबंध में शालीमार गार्डन एसपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि शिकायत के बाद केस दर्ज कर लिया गया है, इसे लेकर अब जॉच चल रही है। प्रथमदृष्टि जो विवरण सामने आया उक्त यूट्यूब चैनल के संचालक द्वारा किसी नामी न्यूज चैनल के वीडियो फुटेज से छेड़छाड़ करके फर्जी ख़बर को चलाया गया था। जांच के आधार पर आगे कार्यवाई की जायेंगी।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
supreme-court-on-kolkata-doctor-rape-murder-case

राजेश कुमार ने शिकायत दर्ज की

फर्जी ख़बर चलाकर रक्षा मंत्री की मौत की अफ़वाह उड़ाने वाले यूट्यूब चैनल और उसके संचालक की शिकायत शालीमार गार्डन मेन के निवासी राजेश कुमार की है।उन्होंने बताया कि वह अपने मोबाइल पर शुक्रवार सुबह एक यूट्यूब चैनल पर देश के रक्षामंत्री, पूर्व गृहमंत्री और गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद राजनाथ सिंह की मौत की खबर चलती देखी तो उन्होंने तुरंत भाजपा के नेताओं से इसके बारे में पूछा जिसमें सामने आया कि यूट्यूब चैनल के संचालक द्वारा तथ्य के बिना झूठी, फर्जी खबर चलाई है। इससे उन्हें और तमाम लोगों को गहरा (False news of Rajnath Singh death) आघात हुआ है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.