Site icon NewsNorth

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड हुए जारी, परीक्षा में इन बातों का रखना होगा ध्यान?

jharkhand-constable-exam-3-die-during-physical-test

UP Police Constable Recruitment Exam Admit Card: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड आज 20 अगस्त 2024 को कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी करेगा। आधिकारिक वेबसाइट की अधिसूचना के अनुसार यूपी पुलिस कांस्टेबल प्रवेश पत्र आज शाम 5 बजे से डाउनलोड किए जा सकेंगे। जिस किसी आवेदक ने इन भर्तियों के लिए अपने आवदेन किया था वे आज शाम आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

एडमिट कार्ड में परीक्षा की तिथि और सेंटर का उल्लेख

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए बोर्ड ने पांच दिन परिक्षा के लिए निर्धारित किया है। यह परीक्षा अगस्त की 23, 24, 25, 30 और 31 को आयोजित कराई जाएगी। प्रत्येक परीक्षा दिवस के तीन दिन पहले ही उसके प्रवेश पत्र जारी होंगे। प्रवेश पत्र पर परीक्षा की तिथि, समय, रिपोर्टिंग समय और परीक्षा केंद्र का विवरण लिखा होगा। परीक्षा हॉल में प्रवेश के लिए उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र के साथ फोटो पहचान पत्र भी अपने साथ लेकर आना होगा।

परीक्षा हॉल में उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड लेकर जाना अनिवार्य है, यदि कोई व्यक्ति बिना एडमिट कार्ड के परिक्षा में शामिल होने के लिए पहुंचेगा तो उसे सेंटर में बैठने और परीक्षा देने की अनुमति नही दी जायेगी।

ऐसे करें अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also

गौरतलब हो, पिछले दिनों यूपी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में धांधली और पेपर लीक होने की वजह से पूरी परीक्षाओं को निरस्त कर दिया गया था। राज्य के सीएम ने परीक्षाओं को पुनः आयोजित करने की घोषणा की थी, साथ ही सभी उम्मीदवारों को नई परिक्षा तारीखों के दिन उनके संबंधित सेंटर में (UP Police Constable Recruitment Exam Admit Card) यात्रा शुल्क में छूट का ऐलान किया गया था।

Exit mobile version