Now Reading
गुरुग्राम नहीं जलग्राम? करोड़ों के घर में तैरने लगे सोफे, बारिश में स्विमिंग पूल बनी सड़कें?

गुरुग्राम नहीं जलग्राम? करोड़ों के घर में तैरने लगे सोफे, बारिश में स्विमिंग पूल बनी सड़कें?

  • गुरुग्राम में करोड़ों के घर में तैरते सोफे और फर्नीचर.
  • चुनाव से पहले गुरुग्राम का नाम जलग्राम कर दें- गुरुग्रामवासी.

Gurugram became water village due to rain: बारिश का मौसम शुरू हो चुका है, दिल्ली सहित एनसीआर क्षेत्र में स्थानीय प्रशासन के तमाम दावों की हवा निकल चुकी है। जहां नज़र घुमाओ वह बारिश का पानी से सड़को में भरा हुआ दिख रहा है। इसी क्रम में रविवार को हुई बारिश से सड़को में चल रहें राहगीरों को खासा परेशान देखा गया।

भारी बारिश के चलते दिल्ली सहित एनसीआर के कई मार्गों में सड़कों के रूट प्रभावित हुए, जिसे लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से अलर्ट जारी किया गया। दिल्ली पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुए कहा कि, मथुरा रोड पर बदरपुर से आश्रम की ओर सरिता विहार मेट्रो स्टेशन के पास यातायात प्रभावित है।

करोड़ों की बिल्डिंग में तैरा फर्नीचर

इस दौरान दिल्ली और गुरुग्राम की सड़कों पर घुटनों तक पानी जमा देख गया। सड़कें तालाब होने का एहसास करा रही हैं, बारिश की वजह से ट्रैफिक पर भी बुरा असर पड़ा है। गुरुग्राम में हुई बारिश से आम लोगों का जन जीवन इस कदर प्रभावित हुआ की एक यूजर्स ने अपने साथ बारिश की वजह से हुई परेशानी की आपबीती सुनाई।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म X में एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए सुमेधा शर्मा ने लिखा,

“ये हैं #गुरुग्राम #गुड़गांव के सपनों के घर, करोड़ों रुपए का घर जिन्हें लोग देखते हैं और #बारिश में इन्हें ऐसा बनाने का सपना देखते हैं. तैरते फ़र्नीचर के साथ अपने खुद के तैरते हुए घर…”

See Also

अपने इस वीडियो क्लिप के साथ सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने गुरुग्राम मेट्रोपोलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (जीएमडीए), गुरुग्राम नगर निगम और हरियाणा के मुख्यमंत्री कार्यालय को भी टैग किया है। उक्त वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए यूजर्स ने लिखा, हरियाणा सीएम मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कृपया हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने से पहले गुरुग्राम का नाम बदलकर जलग्राम कर दें।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

उक्त वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है, वीडियो में सुना जा सकता है कैसे घर का मालिक अपनी आपबीती सुनाते हुए कह रहा है कि उनके घर में बारिश के पानी भरने से उनका सोफा पानी में तैरने लगा है,साथ ही उनका फ्रीज इस वजह से गिर चुका है। इस दौरान घर का सारा सामान तहस नहस (Gurugram became water village due to rain) हो चुका है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.