Now Reading
Nothing Phone 2A Plus हुआ लॉन्च, मिल रहा 50MP का सेल्फी कैमरा, जानें फीचर्स व कीमत?

Nothing Phone 2A Plus हुआ लॉन्च, मिल रहा 50MP का सेल्फी कैमरा, जानें फीचर्स व कीमत?

  • नया बजट स्मार्टफोन नथिंग फोन 2a प्लस भारत में लॉन्च.
  • 7 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध.
Nothing Phone 2A Plus launched

Nothing Phone 2A Plus launched: वनप्लस (OnePlus) के सह-संस्थापक रहे Carl Pei द्वारा शुरू की गई नई कंपनी Nothing ने भारत में अपने अगले फोन यानी Nothing Phone (2A)  Plus को भारतीय टेलिकॉम बाजार में आज (31 जुलाई 2024) को लॉन्च कर दिया है।

भारत में आगामी Phone (2A) को खरीदने की इच्छा रखने वाले लोग 8GB+256GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए ₹29,999 रुपये में खरीद पाएंगे। वही कंपनी ने 12GB+256GB स्टोरेज वाले टॉप-एंड वर्जन की कीमत ₹31,999 रखा है। अमेरिकी कंपनी के इस फीचर्स फोन को उपभोक्ता 7 अगस्त से ई कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद पाएंगे, खरीदने से पहले लोकप्रिय कंपनी के इस नए फोन के तमाम फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी आपके लिए हम यहां लेकर आए है, जानें फोन की खूबियां…

Nothing Phone 2A Plus फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने अपने नए फीचर्स फ़ोन Nothing Phone 2A plus में 1,080×2,412 पिक्सल रेजोल्यूशन, 1,300 निट्स ब्राइटनेस, 120Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ 6.7 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन प्रदान किया है, इसके साथ ही आपके बता दे, यह नया फोन एंड्रॉयड 14 पर आधारित नथिंग OS 2.6 पर रन करता है। जहां तक फोन के प्रोसेसर की बात की जाएं तो यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 7350 प्रो 5G चिपसेट पर चलता है।

Nothing Phone मोबाइल के कैमरे के बारे में

Nothing अपने इस नए फीचर फोन में फोटोग्राफी और सेल्फी प्रेमियों के लिए एक बेहतर कैमरा सेटअप प्रदान कर रहा है। कंपनी ने फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (EIS) और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50MP का मुख्य कैमरा है।

सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसके फ्रंट में 50MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

See Also
nasa-x-59-quiet-supersonic-jet-rolls-out

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

आपको बता दे, कंपनी फोन में चार्जिग के लिए 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5W रिवर्स वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ इसे उपभोक्ताओं के सामने पेश किया है। कंपनी ने इस नए फीचर फोन को ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में उपभोक्ताओं के बीच में पेश किया है। ऐसे मे हम कह सकते है, यदि आप लंबे समय से किसी अच्छे (Nothing Phone 2A Plus launched( फोन की तलाश में थे तो आपकी तलाश यह खत्म हो सकती है।

 

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.