Site icon NewsNorth

एल्विश यादव एक बार फ़िर विवादों में, काशी विश्वनाथ मंदिर में खिंचवाई तस्वीर को लेकर हुई शिकायत

elvish yadav vishwanath temple photo controversy

image credit: social media

elvish yadav vishwanath temple photo controversy: कुछ लोगों का विवादों से चोली दामन जैसा साथ होता है, ऐसा ही कुछ युट्यूबर एल्विश यादव के साथ देखने को मिल रहा है, पिछले दिनों लखनऊ में ईडी दफ्तर में पूछताछ के लिए पेश होने के बाद एल्विश यादव वाराणसी में बाबा विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे। जहा उनके दर्शन के बाद किया गया एक काम विवादों में आ गया है, और उनके खिलाफ शिकायत भी की जा चुकी है।

दरअसल बिग बॉस ओटीटी विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव वाराणसी विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे, दर्शन के बाद उन्होंने और उनके दोस्तों ने मंदिर में तस्वीर खिंचवाई थी, जिसको लेकर वाराणसी के सत्र न्यायालय के अधिवक्ता प्रतीक कुमार सिंह ने पत्र के जरिए एल्विश यादव के खिलाफ वाराणसी के उपायुक्त से शिकायत की है।

शिकायत में कहा गया है कि, यूट्यूबर एल्विश यादव और उनके दोस्तों ने मंदिर परिसर के उस स्थान में फ़ोटो खिंचवाई है, जहां मोबाइल ले जाना सख्त मना है, वहां तस्वीर क्लिक की। यह मंदिर के अहम नियमों का उल्लंघन हैं। अधिवक्ता ने शिकायत में मंदिर प्रशासन और जिला प्रशासन वाराणसी पर सवालिया निशान उठाया है।

शिकायत के बाद जांच के आदेश

अधिवक्ता के द्वारा यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ़ शिकायत दर्ज कराए जानें के बाद जांच के आदेश दे दिए गए, इस संबंध में संयुक्त पुलिस आयुक्त के. एजिलरसन ने बताया कि सुबह कुछ लोगों ने एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत दी है। इस संबंध में जांच के आदेश दे दिए है और उचित कार्रवाई की जाएगी।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, यूट्यूबर एल्विश यादव 23 जुलाई को लखनऊ स्थित ईडी दफ्तर में सांप के जहर सहित मनी लांड्रिंग मामले को लेकर ईडी के नोटिस के बाद पूछताछ के लिए पहुंचे थे, जहां ईडी ने एल्विश यादव से 8 से 9 घंटे तक लंबी पूछताछ की थी। ऐसे में एक बार फ़िर उनके खिलाफ़ कानूनी कार्रवाई की तलवार (elvish yadav vishwanath temple photo controversy) लटक चुकी है।

Exit mobile version