Site icon NewsNorth

बिहार: पूर्व मंत्री और VIP पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या

bihar-vip-party-chief-mukesh-sahnis-father-murdered

Screenshot

Bihar VIP Party Chief Mukesh Sahnis Father Murdered: बिहार से एक बड़ी घटना सामने आ रही है। विकासशील इंसान पार्टी (VIP) पार्टी के प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रहे मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की उनके ही घर में हत्या कर दी गई है। शुरुआती जानकारी के अनुसार, बिहार के दरभंगा जिले के बिरौल अनुमंडल स्थित अफ़ज़ल्ला पंचायत के सुपौल बाजार में ही सहनी का पैतृक घर है। इसी घर में मुकेश सहनी के पिता का क्षत-विक्षत शव मिला है।

खबर है कि खुद दरभंगा के एसएसपी जगुन्नाथ रेड्डी ने इस वारदात की पुष्टि की है, फिलहाल बिहार पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है, और जल्द इस संबंध में कुछ अहम खुलासे हो सकते हैं। जानकारी के अनुसार, जीतन सहनी के शरीर में कई जख्म पाए गए हैं, और उनका शरीर ज़मीन में पड़ा मिला, ज़मीन चारों ओर खून से सनी रही। शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला और देखनें पर प्रथम दृष्टया ऐसा लग है कि उनपर किसी तेजधार हथियार से हमला किया गया हो।

Bihar VIP Party Chief Mukesh Sahnis Father Murdered

लेकिन अभी के लिए यह स्पष्ट कर दें कि हत्या कैसे हुई, किन हथियारों का इस्तेमाल किया गया और इसके पीछे वजह क्या थी? इन सभी सवालों के आधिकारिक रूप से स्पष्ट जवाब नहीं मिल सके हैं और अभी पुलिस भी जांच के बाद ही कोई अधिकारिक बयान दे सकती है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सामने निकल कर आ रही जानकारी के अनुसार, मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी उनके पैतृक आवास में ही रहते थे, जहां उनके अलावा 2 से 3 नौकर और ड्राइवर भी रहा करते थे।

यह घटना जब सामने आई तब मुकेश सहनी हैदराबाद में थे और माना जा रहा है कि वह अपने घर जल्द पहुँच सकते हैं। फिलहाल घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लगी हुई है। लोग हैरान है कि VIP पार्टी के प्रमुख और पूर्व मंत्री के घर पर ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है।

See Also

हाल के लोकसभा चुनावों के दौरान मुकेश सहनी की पार्टी ने तेजस्वी यादव की पार्टी RJD को समर्थन दिया था। इसके साथ ही मुकेश सहनी लगातार तेजस्वी यादव के साथ तमाम रैलियाँ करते नजर आए थे। फिलहाल इस घटना से सब स्तब्ध हैं और बिहार पुलिस प्रशासन और नीतीश सरकार फिर सवालों के घेरे में नजर आने लगी है।

मौके पर कई पुलिस के बड़े अधिकारी पहुंच चुके हैं और जांच शुरू कर दी गई है। लेकिन अब तक हत्या किन कारणों के चलते की गई इसका कुछ पता नहीं चल सका है। लेकिन रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस हत्या के पीछे आपसी रंजिश की संभावना भी हो सकती है।

Exit mobile version