Site icon NewsNorth

यूपी पंचायत सहायक भर्ती के लिए 15 जून से आवेदन शुरू, जानें पात्रता और सैलरी?

stampede-like-situation-as-25000-turns-up-for-1800-air-india-jobs-result

UP Panchayat Assistant Recruitment: उत्तर प्रदेश में रोजगार की तलाश कर रहें शिक्षित बेरोजगारों के लिए यह खबर काफ़ी काम आने वाली है, यूपी सरकार ने ग्राम पंचायत में काम करने के लिए 4 हजार से अधिक पदों में भर्ती निकाली है।

दरअसल यूपी सरकार ने पंचायत सहायक के पदों मे भर्ती निकाली है, जो भी बेरोजगार युवक पंचायत सहायक के रूप में कार्य करने के इच्छुक हो तो उसे 15 जून से अपना आवेदन ऑफलाइन माध्यम से जमा करना होगा। भर्ती के लिए सभी योग्य उम्मीदवार को ऑफलाइन आवेदन प्रस्तुत करने होंगे। भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 जून 2024 निर्धारित की गई है।

क्या होगी योग्यता?

उत्तर प्रदेश की विभिन्न ग्राम पंचायत में पंचायत सहायक के रूप में भर्तियां होनी है, इसमें विभाग विभिन्न पंचायतों में पंचायत सहायक / अकाउंटेंट कम डाटा एंट्री ऑपरेटर डीईओ के 4821 पदों पर भर्ती करने जा रहा है। जिसके लिए आवेदक को निम्मलिखित अहर्ता पूर्ण करनी होगी…

भर्ती की चयन प्रक्रिया?

इच्छुक अभ्यार्थियों की इस भर्ती को लेकर चयन प्रकिया को लेकर भी प्रश्न उठ रहें होंगे तो हम बता दे, भर्ती में योग्य उम्मीदवार का चयन के लिए सबसे पहले मेरिट लिस्ट तैयार की जायेगी, यह मेरिट सूची 12 वी कक्षा में उत्तीर्ण अंको के आधार (UP Panchayat Assistant Recruitment) पर होंगी।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

Exit mobile version