Now Reading
नोएडा: अब फिल्म टिकट की तर्ज पर BookMyShow से कर सकेंगे फ्लैट की बुकिंग?

नोएडा: अब फिल्म टिकट की तर्ज पर BookMyShow से कर सकेंगे फ्लैट की बुकिंग?

  • यीडा ने सेक्टर-22 डी में 7148 फ्लैट बनाए हैं.
  • सेक्टर 22 D के फ्लैट की बुकिंग बुक माय शो ऐप से कर पाएंगे उपभोक्ता.
Threat to bomb school in Delhi

Flat book Bookmyshow app:यदि फिल्मों की टिकट के जैसे ही घर बैठे फ्लैट और मकान की बुकिंग की सुविधा मुहैया करवाई जाए तो यह लोगों के लिए कितना आसान हो जायेगा की वह बिना किसी दौड़ भाग के अपने पसंदीदा फ़्लैट को सिर्फ़ अपने मोबाइल या लैपटॉप की मदद से खरीद पाएंगे। हैं न कितना सुविधाजनक और आरामदायक तरीका ऐसा ही अनोखा काम कर दिखाया है, यमुना विकास प्राधिकरण ने, जी हां! यीडा ने नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास नव निर्मित 1274 फ्लैटो को बेचने के लिए ऑनलाइन बुकिंग का ऑप्शन प्रदान किया है।

यह नव निर्मित फ्लैट को इच्छुक उपभोक्ता घर बैठे – बैठे बुक माय शो ऐप की मदद से अगले हफ्ते से बुकिंग कर पायेंगे। यीडा के यह सभी फ्लैट सेक्टर 22 D में निर्मित किए गए है, जिसकी बुकिंग बुक माय शो ऐप से की जा सकेगी। यमुना प्राधिकरण में फ्लैट की एक मुश्त रकम चुकाने वाले को 5% डिस्काउंट ऑफर देने का भी वादा किया है।

30% राशि जमा करने के बाद होगा फ्लैट आपका

अधिकारियों के मुताबिक नवनिर्मित फ्लैट को बुकिंग के बाद फ्लैट की कुल राशि का 30% रकम देने के बाद फ्लैट उपभोक्ता को आवंटित कर दिया जायेगा।

ज्ञात हो, यीड़ा ने सेक्टर 22 D में 7148 फ्लैटों को निर्माण किया था, जिसमें से पूर्व में ही 5874 फ्लैट बेचें जा चुके हैं। साथ ही जिसमें से 3367 की खरीदारों ने रजिस्ट्री भी हो चुकी। इसी सेक्टर 22 D में अब और 1274 फ्लैट का निर्माण किया गया है।

5 वर्षों की क़िस्त में पूरा पैसा अदा करना होगा

यीडा 30% एडवांस देने के बाद फ्लैट को उपभोक्ताओं को आवंटित कर देगा, बची हुई 70% राशि के लिए उपभोक्ताओं के लिए 10 किस्तों में पैसे चुकाने की व्यवस्था भी यमुना प्राधिकरण ने की है।जिसके लिए उन्हें 5 वर्षो का समय प्रदान (Flat book Bookmyshow app) किया जायेगा।

See Also
trai-to-charge-extra-for-using-2-sim-in-phone-mobile

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, यीडा ने सेक्टर-22 डी में 7148 फ्लैट बनाए है, इसमें 29.76 वर्गमीटर के 5100 फ्लैट, 54.75 वर्गमीटर के 1280 और 99.86 वर्गमीटर के 768 फ्लैट शामिल हैं। जिसमें से ज्यादातर टू-बीएचके फ्लैट हैं, जिनकी अगले सप्ताह से बुक माई शो पर फ्लैटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो जाएगी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.