Site icon NewsNorth

UP B.Ed Admit Card 2024: यूपी बीएड का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड?

stampede-like-situation-as-25000-turns-up-for-1800-air-india-jobs-result

UP B.Ed Admit Card 2024: उत्तर प्रदेश के विभिन्न सरकारी और निजी बीएड कॉलेजो में संचालित होने वाले बीएड कोर्स में इस साल दाखिले के लिए बुंदेलखण्ड विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित की जाने वाली यूपी बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा 2024 में सम्मिलित होने के लिए विश्वविधालय ने बीएड परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं, जिन्हें उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

निर्धारित तिथि में जारी किया एडमिट कार्ड

बुंदेलखण्ड विश्वविद्यालय द्वारा उत्तरप्रदेश के विभिन्न सरकारी और गैरसरकारी संस्थानों में बीएड में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाती है, विश्वविद्यालय द्वारा प्रवेश पत्र (UP BEd JEE Admit Card 2024) निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही बृहस्पतिवार, 30 मई को जारी किए गए। इसके साथ ही एडमिट कार्ड के लिए डाउनलोड लिंक को आधिकारिक वेबसाइट, bujhansi.ac.in पर एक्टिव भी कर दिया गया है। जहा से आवेदक अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

कैसे करें डाऊनलोड समझे प्रकिया!

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें

See Also

बुंदेलखण्ड विश्वविद्यालय ने यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा 2024 की तारीख ऐलान पूर्व में ही कर दिया था। परीक्षा निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक़ ही प्रवेश परीक्षा का आयोजन 9 जून को किया जाना है। ऐसे में सभी आवेदक अपना प्रवेश पत्र (एडमिट कार्ड) को वेबसाईट से डाउनलोड (UP B.Ed Admit Card 2024) करके उसमें अपनी सभी डिटेल्स को अच्छी तरह जांच ले। इसमें स्वयं का नाम, रोल नंबर, परीक्षा तिथि, परीक्षा का समय, परीक्षा सेंटर और अपने फोटोग्राफ की जांच एक बार अवश्य करें।

Exit mobile version