Now Reading
कैसरगंज: बृजभूषण सिंह के बेटे के काफिले ने दो युवकों को कुचला, हुई मौत

कैसरगंज: बृजभूषण सिंह के बेटे के काफिले ने दो युवकों को कुचला, हुई मौत

  • कैसरगंज में बड़ा सड़क हादसा, दो युवकों की मौत
  • बृजभूषण सिंह के बेटे के काफिले से लगी टक्कर
kaisarganj-accident-karan-bhushan-convoy-killed-two-children

Kaisarganj Accident: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से 2024 के इन चुनावों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार और बृजभूषण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के काफिले से कुछ बच्चों को कुचले जाने की दर्दनाक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि काफिले में शामिल एक गाड़ी से कुछ लोगों को कुचल दिया गया, जिसमें से 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

इस बीच घायलों को अस्पताल ले ज़ाया गया है। आपको बता दें करण भूषण सिंह कैसरगंज सीट के मौजूदा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के बेटे हैं, जो हाल एक दिनों में महिला पहलवानों के साथ कथित यौन शोषण के आरोपों व विवादों के चलते भी सुर्ख़ियो में आए थे।

Kaisarganj Accident Via Karan Bhushan Convoy:

इस घटना के जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इनमें नजर आ रहा है कि पुलिस स्कॉर्ट लिखी एक सफ़ेद गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद सड़क किनारे खड़ी हुई है। वीडियो में यह गाड़ी सामने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त दिखाई पड़ रही है। बताया जा रहा है कि यह गाड़ी भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल थी।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

चेतावनी: वीडियो के कुछ दृश्य आपको विचलित भी कर सकते हैं!

 

यह हादसा उत्तर प्रदेश के गोंडा स्थित कर्नलगंज हुजूरपुर मार्ग पर बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास का बताया जा रहा है। सड़क से गुजर रहे भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले की एक गाड़ी की एक बाइक से ज़ोरदार टक्कर हुई, जिसमें दो युवकों की मौके पर ही जान चली गई, जबकि आसपास कुछ राहगीरों के घायल होने की खबर है।

शुरुआती जानकारी के अनुसार, हादसे के बाद भी करण भूषण सिंह मौके पर नहीं रुके और बाइक को टक्कर लगने के बावजूद उनका काफिला आगे निकल गया। फिलहाल स्थानीय पुलिस ने एसयूवी को कब्जे में ले लिया है। वीडियो से हादसे के भयानक होने का अंदाज़ा लगाया जा सकता है, क्योंकि क्षतिग्रस्त गाड़ी के एयरबैग खुल दिखाई पड़ rhe हैं।

फिलहाल मिल रही सूचना के मुताबिक, दो युवकों की मौत से स्थानीय लोगों में बहुत आक्रोश है और उन्होंने पुलिस के सामने भी अपने रोष जाहिर किया है। अक्रोशित भीड़ ने स्थानीय सीएचसी का घेराव भी किया। इस हादसे में करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल एक अनियंत्रित पुलिस स्कॉर्ट एसयूवी गाड़ी ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.