Now Reading
नई दिल्ली से ओडिशा के लिए एक बार फिर IndiGo फ्लाइट शुरू, पाएं पूरी जानकारी

नई दिल्ली से ओडिशा के लिए एक बार फिर IndiGo फ्लाइट शुरू, पाएं पूरी जानकारी

  • इंडिगो एयरलाइंस की नई दिल्ली से ओडिशा के झारसुगुड़ा तक अपनी सीधी नई फ्लाइट की शुरुआत.
  • एयरलाइन के मिशन के अनुरूप नई दिल्ली और झारसुगुड़ा के बीच उड़ान सेवाएं 15 मई से शुरू.
delhi-airport-indigo-air-india-spicejet-flights-canceled-due-to-rain

IndiGo flights from New Delhi to Odisha: उभरते औद्योगिक केंद्र और भारत की राजधानी दिल्ली यानी की दिल्ली से ओडिशा के झारसुगुड़ा तक इंडिगो एयरलाइंस ने फिर से अपनी हवाई सेवा शुरू कर दी है। इसकी पहली उड़ान नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से बुधवार (15 मई 2024) को दोपहर 3.20 बजे 183 पैसेंजर के साथ रवाना हुई और शाम 5.15 बजे झारसुगुड़ा के वीर सुरेंद्र साई हवाई अड्डे पर पहुंची। वही इस फ्लाइट की वापसी उड़ान झारसुगुड़ा के वीर सुरेंद्र साई हवाई अड्डे से 182 पैसेंजर के साथ शाम 5.45 बजे उड़ी जो शाम 7.40 बजे नई दिल्ली के हवाईअड्डे पहुंची।

एयरलाइस कंपनी ने पूर्व में घोषणा

इस फ्लाइट की उड़ान के संबंध में एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने पूर्व में ही घोषणा कर दी थी, कंपनी ने कहा था कि, क्षेत्रीय कनेक्टिविटी और पहुंच को बढ़ावा देने के एयरलाइन के मिशन के अनुरूप नई दिल्ली और झारसुगुड़ा के बीच उड़ान सेवाएं 15 मई से शुरू होंगी।

झारसुगुड़ा में व्यवसाय और व्यापार की अपार संभावनाएं

इंडिगो एयरलाइंस ने नई दिल्ली से ओडिशा के झारसुगुड़ा तक अपनी सीधी नई फ्लाइट की शुरुआत को उभरते औद्योगिक केंद्र और भारत की राजधानी के बीच एक सीधा प्रवेश द्वार बताया है। एयरलाइंस कम्पनी ने इस उड़ान को लेकर कहा कि,

“हमें झारसुगुड़ा और दिल्ली के बीच सीधी कनेक्टिविटी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। ओडिशा में एक उभरते औद्योगिक केंद्र के रूप में, झारसुगुड़ा में व्यवसाय और व्यापार की अपार संभावनाएं हैं और ये नई उड़ानें इस क्षेत्र में नए अवसरों को खोलेंगी।”

See Also
uppsc-aps-bharti-rule-change-for-computer-knowledge

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

विन्रम और परेशानी मुक्त यात्रा के वादे के लिए प्रतिबद्ध

इंडिगो के वैश्विक मार्केटिंग हेड विनय मल्होत्रा ने कहा- यह नई उड़ान जो नई दिल्ली से ओडिशा के लिए शुरू की गई है यह न केवल अंतरराज्यीय कनेक्टिविटी और क्षेत्रीय पहुंच को बढ़ावा देगा बल्कि हमारे विशाल नेटवर्क के माध्यम से घरेलू और अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए प्रवेश द्वार के रूप में भी काम करेगा। भारत के अग्रणी वाहक के रूप में, हम एक (IndiGo flights from New Delhi to Odisha) अद्वितीय नेटवर्क पर किफायती, समय पर, विनम्र और परेशानी मुक्त यात्रा अनुभव के अपने वादे को पूरा करना जारी रखते हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.