Now Reading
बड़ा हादसा: महाराष्ट्र में उद्धव गुट की नेता के लिए आया हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, ऐसे हुआ हादसा

बड़ा हादसा: महाराष्ट्र में उद्धव गुट की नेता के लिए आया हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, ऐसे हुआ हादसा

  • घटना सुबह 9.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है.
  • सुषमा अंधारे महाड़ से बारामती की ओर जानें के लिए निकली थी.
Woman leader helicopter crashes in Maharashtra

Woman leader helicopter crashes in Maharashtra: बारामती जानें के लिए निकली शिवसेना उद्धव गुट की महिला नेत्री सुषमा अधारें के साथ एक बड़ा हादसा होते – होते टल गया है। दरअसल महिला नेत्री सुषमा अधारें बारामती में आयोजित महिला मेले में हिस्सा लेने के लिए महाड से बारामती के लिए रवाना हुई थी। इस दौरान उन्हें जिस हवाई जहाज से बारामती की यात्रा करनी थी, वह उनके चढ़ने से पहले दुर्घटना का शिकार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा शिवसेना उद्धव गुट नेत्री सुषमा अधारें के सामने ही घटित हुआ, वह हवाई जहाज में चढ़ती उससे ठीक पहले हादसे में हेलीकॉप्टर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। खास बात यह है कि हेलीकॉप्टर का पायलट सुरक्षित है, स्थानीय नागरिकों की मदद से पायलट को बाहर निकाला गया।

सुषमा अंधारे महाड़ से बारामती जानें के लिए निकली थी

हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण अभी तक सामने नहीं आया है, महिला नेत्री के हेलीकॉप्टर से चढ़ने से पूर्व यह घटना घटी, ऐसे में कहा जा सकता है, सौभाग्य से एक बड़ा हादसा होने से टल गया है। घटना सुबह 9.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है, सुषमा अंधारे महाड़ से बारामती की ओर जानें के लिए निकली थीं।

Woman leader helicopter crashes in Maharashtra

शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट की महिला नेत्री सुषमा अंधारें महाराष्ट्र की राजनीति में एक जानी-मानी हस्ती हैं, वे व्याख्याता और लेखिका के साथ एक वकील भी हैं। उन्हें महाराष्ट्र की राजनीति में दलित/अंबेडकरवादी आंदोलन के साथ-साथ आदिवासी समुदायों के बीच उनके काम के लिए जाना जाता है। जहा तक उनकी शिक्षा की बात कि जाए तो उन्होंने राजनीति विज्ञान में डॉक्टरेट और मास्टर्स की डिग्री हासिल की हुई है। उन्होंने 2022 में शिवसेना का हाथ थामा था, इसके साथ ही वह एक बेहद कुशल वक्ता है जिन्हे उनके जोशीले भाषण के लिए जाना जाता है।

See Also
mumbai-billboard-collapse

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो,महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में 7 मई को रायगढ़, बारामती, उस्मानाबाद, लातूर, सोलापुर, माधा, सांगली, सातारा, रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग, कोल्हापुर और हातकणंगले सीट पर मतदान होना है जिसके लिए सभी प्रमुख पार्टियों के नेता अपने अपने प्रभाव क्षेत्र की लोकसभा सीटों में प्रचार में जुटे हुए है। शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट की महिला नेत्री सुषमा अंधारें भी इसी क्रम में बारामती जानें के लिए निकली थी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.