Site icon NewsNorth

मुनव्वर फारूकी मुंबई के हुक्का बार में पुलिस रेड में पकड़े गए, रह चुके हैं बिग बॉस विजेता, जानें अपडेट!

Munawar Farooqui arrested during raid at hookah bar in Mumbai

image credit : Munawar Farooqui facebook official page

Munawar Farooqui arrested during raid at hookah bar in Mumbai: दक्षिण मुंबई के फोर्ट इलाके में एक हुक्का बार में छापे मारी के दौरान मशहूर कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी को गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार हुक्का बार में तंबाकू उत्पादों के सेवन को लेकर जानकारी के बाद पुलिस हुक्का बार में छापा मारने पहुंची थी।

पुलिस को छापे के दौरान बिग बॉस 17 विजेता मुनव्वर फारूकी और अन्य लोग बार में उपस्थित मिले, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुनव्वर फारूकी और अन्य 14 लोगों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया हालांकि मामला दर्ज करने के बाद सभी लोगों को छोड़ दिया गया।

छापे से जुड़े एक अधिकारी ने फ्री प्रेस जनरल को एक बयान में कहा कि,

‘हमारी टीम को हुक्का के नाम पर तंबाकू के इस्तेमाल होने की जानकारी मिली थी उसके बाद हमने मुंबई के हुक्का बार पर छापा मारा था। फिलहाल वहां से मिली हुई चीजों की जांच हो रही है। इसके अलावा गिरफ्तार किए गए लोगों में मुनव्वर फारूकी भी शामिल हैं।’

मुनव्वर फारूकी की ओर से कोई बयान नहीं

पूरे घटनाक्रम को लेकर बिग बॉस फ्रेम मुनव्वर फारूकी की ओर से कोई बयान नहीं आया है, पुलिस ने मुनव्वर फारूकी को गिरफ्तार करने के कुछ समय बाद ही जाने दिया मुनव्वर फारूकी के खिलाफ़ पुलिस ने कोटपा के तहत मामला दर्ज किया है, हालांकि पुलिस ने  फारूकी को 41 A का नोटिस देकर तुरंत रिहा कर दिया है। आपको बता दे, पुलिस ने हुक्का बार में छापे के दौरान हुक्का पॉर्लर से 4400 रुपये कैश और 9 हुक्का पॉट बरामद भी किए थे है, ये पॉट्स लगभग 13 हजार 500 रुपये के है, अब पुलिस मामले पर जांच कर रही है।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो,  बिग बॉस फ्रेम मुनव्वर फारुकी हमेशा ही विवादों में घिरे रहते है, जनवरी 2021 में मुनव्वर फारुकी का मध्य प्रदेश के इंदौर में शो था इस दौरान मुनव्वर ने माता सीता पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके बाद मुनव्वर के खिलाफ धार्मिक (Munawar Farooqui arrested during raid at hookah bar in Mumbai) भावनाओं को आहत पहुंचाने के लिए तुकोगंज थाने में केस दर्ज हुआ था। इसके बाद उन्हें हिरासत में लेकर इंदौर के केंद्रीय जेल भेज दिया गया था और 35 दिन तक फारुकी न्यायिक हिरासत के तहत जेल में बंद होना पड़ा था। इसके अलावा कई अन्य विवादों में अब तक मुनव्वर फारुकी का नाम जुड़ चुका है।

Exit mobile version