Now Reading
Yamuna Expressway: दर्दनाक हादसे में 5 लोग जिंदा जले, बस में घुसी कार

Yamuna Expressway: दर्दनाक हादसे में 5 लोग जिंदा जले, बस में घुसी कार

  • यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ दर्दनाक हादसा, बस और कार की भिड़ंत
  • दोनों वाहनों में आग, 5 लोगों के जिंदा जलने से मौत
yamuna-expressway-bus-car-accident-5-people-burnt-alive

Yamuna Expressway Bus Car Accident, 5 People Burnt Alive: यमुना एक्सप्रेस-वे पर कुछ ही घंटो पहले एक एक दर्दनाक हादसे में 5 लोगों के जिंदा जलकर मौत होने की खबर सामने आ रही है। सामने आ रही जानकारी के अनुसार, यमुना एक्सप्रेस हाईवे पर एक प्राइवेट बस और कार की आपसी भिड़ंत में यह दुखद हादसा हुआ।

कार बस में जा घुसी और देखते ही देखते कार ने आग पकड़ ली, जिसके चलते 5 लोगों जिंदा जल गए। हादसे के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहे हैं, जिसमें कार और बस दोनों भारी रूप से क्षतिग्रस्त और आग की लपटों से घिरे नजर आ रहे हैं।

Yamuna Expressway Bus Car Accident

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सामने निकल कर आ रही जानकारी के अनुसार, मथुरा के थाना महावन इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक डबल डेकर स्लीपर बस का पहिया अचानक पंचर हो गया, जिसके चलते बस अनियंत्रित होकर सड़क पर तिरछी हुई और डिवाइडर से टकरा गई। इसी दौरान बस के पीछे आ रही एक कार सीधे बस से जाकर टकरा गई और दोनों ही वाहन धू-धू कर जलने लगे।

इस भयानक टक्कर के चलते दोनों ही वाहनों में आगलगी और अब तक सामने आई जानकारी के तहत इसमें दुखद रूप से 5 लोगों की मृत्यु हुई है। घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की टीम व संबंधित प्रशासन मौजूद है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also

जानकार बताते हैं कि भिड़ंत इतनी जोरदार रही होगी कि बस के डीजल टैंक ने आग पकड़ ली होगी। देखते ही देखते कार में भी आग फैली और ये सब इतना तेज हुआ कि कार सवारों को संभलने का मौक़ा ही नहीं मिला और 5 लोग आग में जिंदा जल गए।

इस भीषण आग में जलकर कार के अंदर ही पांचों लोगों ने दम तोड़ दिया। इस बीच बस में सवार यात्रियों ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। शुरुआती जाँच में यह सामने आया है कि हादसे की मुख्य वजह बस के टायर का पंचर होना हो सकती है, जिसके चलते पहले बस अनियंत्रित हुई और देखते ही देखते पीछे से आ रही कार बस से जा भिड़ी।

फिलहाल पुलिस भी घटनास्थल पर जाँच कर रही है। रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से कार में सवार पांच व्यक्तियों के जलकर मरने की जानकारी साझा की गई है। फिलहाल पुलिस हादसे का शिकार हुए इन लोगों की पहचान में जुटी है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.