Now Reading
Fire-Boltt Talk Ultra स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स से है लैस

Fire-Boltt Talk Ultra स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स से है लैस

fire-boltt-talk-ultra-price-features-offers-india

Fire Boltt Talk Ultra – Price, Features & Offers: भारत में स्मार्टफोन की तरह ही अब स्मार्टवॉच भी तेजी से अपनी जगह बना रही हैं, और फोनों की तरह, इस सेगमेंट में भी सबसे बड़ी हिस्सेदारी बजट डिवाइसों की ही है।

और आज Fire-Boltt ने इसका एक और ताजा उदाहरण पेश करते हुए अपनी Fire Boltt Talk Ultra स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग, LCD स्क्रीन जैसे तमाम फीचर्स से लैस होने के बाद भी कीमत के लिहाज से बेहद किफायती कही जा सकती है।

Fire-Boltt की नई Talk Ultra को IP68 रेटिंग भी मिली हुई है, जिसका साफ सा मतलब ये है कि वॉच वॉटर रेसिस्टेंट है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के तमाम फीचर्स, कीमत, उपलब्धता और ऑफर्स से संबंधित जानकारियों के बारे में विस्तार से;

Fire-Boltt Talk Ultra – Features:

सबसे पहले तो आपको बता दें Fire-Boltt की इस नई कॉलिंग स्मार्टवॉच – Talk Ultra में गोल आकार में 1.39 इंच का LCD डिस्प्ले पैनल दिया गया है, जो 240×240 पिक्सल रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। वॉच 100 से अधिक क्लाउड वॉच फेस के साथ स्मार्ट UI इंटरफेस को भी सपोर्ट करती है।

जैसा हमनें आपको पहले ही बताया, 80 ग्राम वजन वाली इस नई स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी दिया गया है, जिसके लिए इसे एक इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर से भी लैस किया गया है।

Fire Boltt Talk Ultra

वॉच के जरिए आप फोन कॉल डायल और रिसीव भी कर सकते हैं। ये वॉच आर्टिफिशल इंटेलिजेन्स वॉइस असिस्टेंट जैसे गूगल असिस्टेंट और Siri को भी सपोर्ट करती है।

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो वॉच में SpO2 (ब्लड ऑक्सीजन) मॉनिटरिंग, डायनामिक हार्ट रेट ट्रैकिंग और स्लीप मॉनिटरिंग जैसी सुविधाओं समेत, स्टेप काउंट्स जैसी कई चीजें ट्रैक कर सकते हैं।

वहीं Fire-Boltt की इस नई स्मार्टवॉच में मिलने वाले स्पोर्ट्स मोड पर नजर डालें तो इसमें रनिंग, साइकलिंग और स्विमिंग जैसी कई 123 स्पोर्ट्स मोड भी मिल जाते हैं।

See Also
vivo-v29e-launched-in-india-know-price-details

दिलचस्प रूप से इस स्मार्टवॉच में आप किसी कनेक्टेड डिवाइस से नोटिफिकेशन मिरर करते हुए, वॉच में ही तमाम ऐप्स के नोटिफिकेशन देख सकते हैं। साथ ही ये वॉच धूल और पानी से भी सुरक्षित है, क्योंकि इसे IP68 रेटिंग मिली हुई है।

वहीं वॉच में कुछ स्मार्ट कंट्रोल फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं, जिनमें वेदर ट्रैकिंग, गेम्स, पीरियोडिक रिमाइंडर और कैमरा व म्यूजिक प्ले-बैक कंट्रोल आदि शामिल हैं।

Fire Boltt Talk Ultra

कंपनी के दावे के अनुसार, इसकी बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने के बाद, सामान्य उपयोग के लिहाज से इसे लगभग 7 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वॉच 120 मिनट में फुल चार्ज हो सकती है। कंपनी ने इस वॉच को काले, लाल, नीले, ग्रे,पिंक और टील जैसे रंग विकल्पों के साथ बाजार में उतारा है।

Fire-Boltt Talk Ultra – Price & Offer:

Fire-Boltt Talk Ultra स्मार्टवॉच को भारत में ₹1,999 की कीमत पर लॉन्च किया गया है। बिक्री के लिहाज से ये वॉच कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या फिर फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर उपलब्ध है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.