Now Reading
ओपन-रिंग डिजाइन के साथ Sony LinkBuds ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च

ओपन-रिंग डिजाइन के साथ Sony LinkBuds ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च

sony-linkbuds-earbuds-price-features-in-india

Sony LinkBuds Price & Features: भारतीय बाजार में ईयरबड्स की माँग तेजी से बढ़ रही है, और ऐसे में कोई भी कंपनी पीछे नहीं रहना चाहती। इसी कड़ी में आज Sony ने भारत में अपने प्रीमियम ईयरबड्स Sony LinkBuds को भी लॉन्च कर दिया है।

Sony के इस नए ईयरबड्स का सबसे बड़ा आकर्षण है इसके डिजाइन, जो वाकई अनोखें कहे जा सकते हैं। असल में कंपनी ने इन ईयरबड्स को ओपन-रिंग जैसा डिजाइन प्रदान किया है। इसका लुक बेशक इसे सबसे अलग पहचान प्रदान करता है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

डिजाइन के साथ ही साथ कंपनी ने फीचर्स के मामलेन में भी इन ईयरबड्स को आगे रखने की कोशिश की है। तो आइए जातनें हैं इन बेहद दिलचस्प ईयरबड्स के तमाम फीचर्स व कीमत के बारे में विस्तार से;

Sony LinkBuds – Features: 

4 ग्राम वजन के साथ इन बेहद अलग दिखनें वाले LinkBuds की शुरुआत भी इनके डिजाइन से ही करते हैं, जो असल में एक ओपन रिंग की तरह नजर आता है। कंपनी के मुताबिक, उपयोगकर्ता इन्हें चाहें तो पूरे दिन आराम से पहन सकते हैं।

इसके डिजाइन की एक खूबी ये भी है कि आप अपने कानों से इन ईयरबड्स को निकाले बिना भी अन्य लोगों के साथ बातचीत कर सकते हैं।

Sony LinkBuds

दिलचस्प रूप से Sony के ये नए ईयरबड्स वाइड एरिया टैप (Wide Area Tap) फीचर से भी लैस हैं, इसकी मदद से उपयोगकर्ता बिना ईयरबड्स को छुए, सिर्फ अपने कानों के सामने डबल-टैप या ट्रिपल-टैपिंग करके साउंड आदि को कंट्रोल कर सकते हैं।

Sony LinkBuds

LinkBuds का एक अन्य खास फीचर है, स्पीक-टू-चैट (Speak-to-Chat), जिसके तहत अगर उपयोगकर्ता किसी से बात करना शुरू करता है, तो ईयरबड्स का साउंड ऑटोमेटिक रुक जाता है।

इसमें 12mm के ओपन रिंग ड्राइवर्स दिए गए हैं, जिन्हें V1 एकीकृत प्रॉसेसर के साथ जोड़ा गया है। साथ ही, ईयरबड्स 360 रियलिटी ऑडियो और डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन जैसी सुविधाओं से भी लैस हैं।

See Also
nitish-locket-will-save-us-from-disaster-as-alert-device

आपको बता दें इसमें कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.2 वर्जन दिया गया है। साथ ही इसे IPX4 रेटिंग मिली हुई है, मतलब कि ये पानी से खराब नहीं होंगें।

​​बैटरी की बात करें तो इन ईयरबड्स को एक बार चार्ज करने पर 5.5 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। और चार्जिंग केस के साथ यह 12 घंटे तक और चल सकते हैं। कंपनी का दावा है कि सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने ये 90 मिनट तक का बैकअप दे सकते हैं।

Sony LinkBuds – Price in India:

Sony के नए LinkBuds TWS ईयरबड्स को भारत में ₹19,990 की कीमत पर पेश किया गया है। इनकी बिक्री 13 अगस्त से Sony रिटेल स्टोर्स, ई-कॉमर्स वेबसाइटों व अन्य ऑफलाइन स्टोर्स पर शुरू हो जाएगी।

लेकिन शुरुआती ऑफर के तहत आप 4 अगस्त से 12 अगस्त के बीच Sony के इन नए ईयरबड्स को प्री-बुक करते हुए ₹12,990 में भी खरीद सकते हैं। इन्हें दो रंग विकल्पों – ग्रे और व्हाइट में उपलब्ध करवाया गया हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.