Site icon NewsNorth

Dizo Watch D Sharp स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, मिलेगी 14 दिन का बैटरी लाइफ

dizo-watch-d-sharp-price-features-and-offers

Dizo Watch D Sharp – Price & Specs: भारतीय बाजार में स्मार्टवॉच के बढ़ते क्रेज के बीच अब Realme TechLife ब्रांड, Dizo ने भी अपनी नई Watch D Sharp स्मार्टवॉच को भी लॉन्च कर दिया है।

ये स्मार्टवॉच कई मायनों में खास बताई जा रही है, जिसमें 14 दिन की बैटरी लाइफ समेत अन्य तमाम फीचर्स भी शामिल हैं।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

दिलचस्प रूप से अभी पिछले महीनें ही Dizo ने अपनी Watch D स्मार्टवॉच को भारत में पेश किया था, और अब इसका नया संस्करण भी Watch D Sharp के रूप में जारी कर दिया गया है। तो आइए जानते हैं इसके सभी फीचर्स, कीमत व ऑफर्स के बारे में यहाँ;

Dizo Watch D Sharp – Features: 

Dizo की इस नई स्मार्टवॉच में 1.75-इंच का डिस्प्ले देखनें को मिलता है, जो 320×390 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस से लैस है।

इस वॉच का फ्रेम असल में मेटल और पॉली कार्बोनेट के मिश्रण का बना हुआ है। कंपनी इस नई वॉच में 150 से अधिक वॉच फेस (Watch Face) विकल्प प्रदान कर रही है।

नई Watch D Sharp में आपको 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड भी दिए जा रहें हैं। साथ ही हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने के लिए SpO2 सेंसर और 24×7 रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग, वॉटर इंटेक, स्टैप्स, कैलोरी और डिस्टेंस ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए हैं।

साथ ही Watch D Sharp में कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म, फाइंड माय फोन, कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन, वेदर फोरकास्ट की सुविधा भी मिलती है।

See Also

वॉच के साथ डिटैचेबल स्ट्रैप के मोर्चे पर तीन कलर विकल्पों – ‘क्लासिक ब्लैक’, ‘सिल्वर ग्रे’ और ‘डीप ब्लू’ की पेशकश की जा रही है। बता दें Watch D Sharp को 5ATM वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग मिली हुई है।

बैटरी की बात की जाए तो इस नई वॉच में 330mAh की बैटरी दी जा रही है, जो कंपनी के दावे अनुसार एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक और स्टैंडबाय पर 60 दिनों तक चल सकती है।

Dizo Watch D Sharp – Price: 

बात कीमत की करें तो Watch D Sharp को यूँ तो ₹3,499 की कीमत पर लॉन्च किया गया है, लेकिन शुरुआती रूप से कंपनी ने इसका दाम ₹2,999 तय किया है। बिक्री के लिहाज से ये स्मार्टवॉच 29 जुलाई दोपहर 12 बजे से Flipkart पर उपलब्ध हो जाएगी।

Exit mobile version