Site icon NewsNorth

Ola Electric के आगामी ‘इलेक्ट्रिक स्कूटर’ को 24 घंटें में मिली क़रीब 1 लाख बुकिंग

ola-electric-scooter-receives-record-1-lakh-booking-in-24-hours

Ola Electric Scooter Booking:  देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की चर्चा बढ़ने के साथ ही उसकी ओर ग्राहकों का रुझान भी बढ़ने लगा है। और इसी बात को सही साबित करते हुए ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने शनिवार को यह जानकारी दी कि आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्री-बुकिंग शुरू होने के 24 घंटों के भीतर ही कंपनी को क़रीब 1 लाख बुकिंग प्राप्त हुई है।

बता दें कंपनी ने कैब सेवा प्रदाता Ola की इलेक्ट्रिक वाहन इकाई Ola Electric के आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बुकिंग 15 जुलाई की शाम से शुरू कर दी गई हैं। इसके लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर महज़ ₹499 में बुकिंग कर सकते हैं।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

इस दिलचस्प आँकड़े के बारे में बात करते हुए Ola Group के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा;

“हम अपने पहले इलेक्ट्रिक वाहन को लेकर भारत भर के ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया से काफ़ी उत्साहित हैं। इससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि आने वाले समय में ग्राहक EVs वाहनों को अधिक वरीयता देते नज़र आएँगें।”

Ola electric scooter booking record – 1 lakh in 24 hours

Ola Electric को ये भी उम्मीद है कि इसके इलेक्ट्रिक स्कूटर स्पीड, रेंज, बूट स्पेस के साथ-साथ टेक्नोलॉजी के मामले में भी बाज़ार में अपनी कैटेगॉरी में अन्य प्रतिद्वंदियो से आगे नज़र आएँगें।

इसके साथ ही कंपनी ने ये भी साफ़ कर दिया है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर्स देश भर के अधिक से अधिक वर्ग तक पहुँच स्थापित कर सकें, इसलिए इसकी क़ीमतों का निर्धारण भी उसी लिहाज़ से किया गया है।

See Also

आने वाले कुछ दिनों में हाई Ola Electric आधिकारिक रूप से अपने इस स्कूटर के फीचर्स और इसकी कीमत का खुलासा करने की योजना बना रही है।

इस मेड-इन-इंडिया स्कूटर को वैश्विक बाज़ारों में भी पेश किए जाने संबंधी प्लान बनाए जाने की पूरी संभावना है। स्कूटर कंपनी की तमिलनाडु में बनने वाली दुनिया की कुछ सबसे बड़ी ‘टू-व्हीलर’ फैक्ट्री में से एक, FutureFactory में बनाया जाएगा।

कुछ ही दिनों पहले भाविश ने एक ट्वीट करके ये जानकारी दी थी कि ओला फ्यूचरफैक्ट्री (Ola FutureFactory) का पहला चरण पूरा होने वाला है और जल्द ही इसे चालू कर दिया जाएगा।

दिलचस्प ये है कि इस फ़ैक्टरी में कंपनी हर साल 10 मिलियन वाहनों का निर्माण करने का लक्ष्य बना रही है, जिसकी शुरुआत पूर्ण रूप से अगले साल तक होने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Exit mobile version